Monday 10 August 2015

Na Biwi Na Bachha, Na Baap Bada Na Bhaiya, The Whole thing is that ke bhaiya  "Sabse Bada Rupaiya.."


(माँ बेटे से )

मैं माफी चाहती हूँ बेटा
मेरे पति तुम्हारे असली पिता नहीं है।

बेटा: माँ , क्या बकवास है!

माँ : मेरा एक आदमी के साथ 23 साल पहले चक्कर था । वही व्यक्ति तुम्हारा असली पिता है।

बेटा: मैं तुम्हे कभी माफ नहीं करुगा माँ

माँ: वह मेरा पहला प्यार था और अलग अलग धर्मों से होने के कारण .. उससे शादी नहीं कर सकी ।
वो अभी फोन पर है और , अपने बेटे से बात करना चाहते है

बेटा: नहीं, मैं किसी से बात नहीं करुगा

माँ: इतना परेशान न हो बेटा बस एक बार उनसे बात कर ले

बेटा : नहीं हरगिज़ नहीं
आज के बाद कोई मेरा बाप नहीं और कोई मेरी माँ नही
आज से मैं अनाथ हू

माँ : बेटा तुझे मेरी कसम एक बार सिर्फ बात कर ले

बेटा: ठीक है, लेकिन पहली और आखरी बार बात करुँगा

फोन पर : गुड मॉर्निंग बेटा, मैं मुकेश अंबानी हूँ। मैं तुम्हारा असली पिता हूँ।

बेटा: ooooo....
पिताजी! पिताजी! पिताजी !!!
भगवान का शुक्र है! Ohhhhhhhhhhhh
आई लव यू पिताजी !!!!

Moral:
Na Biwi Na Bachha ;
Na Baap Bada Na Bhaiya ;
The Whole thing is that ke bhaiya

 "Sabse Bada Rupaiya.."
😜😜😄😄.

Ye to Pakka Naya Hai...

No comments:

Post a Comment